इस युवती को पसीने में नि‍कलता है खून, डॉक्टरों ने बताई ये वजह

इस युवती को पसीने में नि‍कलता है खून, डॉक्टरों ने बताई ये वजह
इस युवती को पसीने में नि‍कलता है खून, डॉक्टरों ने बताई ये वजह
क्या आपने कभी कि‍सी के शरीर में पसीने की जगह पर खून नि‍कलते देखा है। शायद नहीं लेकि‍न हाल ही में इटली में एक ऐसा अनोखा केस सामने आने से हर कोई हैरान है…

डॉक्‍टर हुए हैरान

शरीर में पसीने की जगह खून निकलने की वाली बात हकीकत में हैरान करने वाली है। शायद तभी जब इटली की इस 21 साल की पीड़ि‍ता ने अपने घरवालों और दोस्‍तों को पसीने की जगह खून निकलने वाली बात कही तो सब हैरान हो गए। पहले तो लोगों को यकीन नहीं हुआ और उसका मजाक बना। हालांकि जब लड़की ने उनके सामने मेहनत वाला काम कि‍या और पसीने की जगह खून नि‍कला तो लोग परेशान हो गए। इसके बाद परि‍जन उसे लेकर तुरंत डॉक्‍टर के पास गए। डॉक्‍टर भी ऐसी परेशानी सुनकर पहले यकीन नहीं कर रहे थे लेकि‍न बाद में प्रमाण देखकर उन्‍हें यकीन हुआ। इस अनोखे मामले को जानने के बाद बड़े-बड़े डॉक्‍टर हैरान होने के साथ ही उसकी जांच के लिए आगे आए।

नहीं मि‍ली राहत

ऐसे में इस मामले में कैनेडियन मेडिकल असोसिएशन जर्नल रिपोर्ट्स के डॉक्टर्स का कहना है कि लड़की के अंदर एक अनोखी बीमारी पता चली है। ब्लड स्वेटिंग बीमारी की वजह से उस लड़की की त्‍वचा से पसीने में खून नि‍कलता है। वहीं फ्लोरेंस यूनिवर्सिटी के दो डॉक्टर्स की नि‍गरानी में इस लड़की का इलाज चल रहा है। डॉक्‍टर इस लड़की की बीमारी को कंट्रोल करने के लि‍ए काफी कोशि‍श कर रहे हैं लेकि‍न अभी तक सफलता नहीं मि‍ली है। डॉक्‍टरों का यह भी कहना है कि इस बीमारी से लड़की समेत उसके परिजनों का परेशान होना लाजि‍मी है। वहीं कुछ लोग लड़की के शरीर से इस तरह से खून नि‍कलने वाली बात को गॉड से जोड़कर देख रहे हैं। उनका मानना है कि सामान्‍यत: ऐसा होना असंभव है।